click here

  • Breaking News

    बैंक कर्मचारियों को एक महीने पहले मिल जाएगी सैलरी


    श्रीगंगानगर। देश भर में त्योहारी सीजन शुरू हो गया है। नवरात्रि से शुरू हुआ यह सीजन दिवाली, छठ पूजा के बाद भी दिसंबर महीने तक चलता रहेगा। इस सीजन में ही सबसे ज्यादा कारोबार भी देखने को मिलता है और कर्मचारी दिवाली बोनस का इंतजार करते हैं। इस बार 14 लाख बैंक कर्मचारियों को दिवाली बोनस का तोहफा मिलने जा रहा है। इस संदर्भ में इंडियन बैंक्स एसोसिएशन (आईबीए) ने प्राइवेट, पब्लिक और विदेशी बैंकों के टॉप मैनेजमेंट से कहा है कि दिवाली के मौके पर सभी बैंक कर्मचारियों को एक महीने की सैलरी एडवांस में दी जाए।

    इन सबको होगा फायदा 

    लेटर में कहा गया है कि बैंक कर्मचारियों को एक महीने का वेतन यानि बेसिक और डियरनेस अलाउंस पहले ही दे दी जाए। इंडियन बैंक्स एसोसिएशन के सीईओ वीजी कन्नन द्वारा साइन किए गए लेटर के अनुसार, इसका फायदा स्थायी कर्मचारी, स्टाफ और ऑफिसर्स को मिलेगा। 

    इन कर्मचारियों को मिलेगा आधा वेतन एडवांस

    बता दें कि फाइनेंशियल एक्सप्रेस की खबर के अनुसार, एक महीने पहले सैलरी सिर्फ उन्हीं कर्मचारियों को मिलेगी जो एक नवंबर 2017 को बैंक की नौकरी कर रहे थे और अभी तक सेवानिवृत्त नहीं हुए हैं। वहीं जिन कर्मचारियों ने एक नवंबर 2017 से 31 मार्च 2019 के बीच काम करना शुरू किया है, उन्हें आधा वेतन एडवांस के तौर पर दिया जाएगा।

    No comments

    SUGGEST

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad