click here

  • Breaking News

    RPSC SI result 2019

    RPSC SI 2019 का रिजल्ट और कट ऑफ मार्क्स जारी

    RAJASTHAN SI RESULT, SI RESULT, SI 2019 RESULT
    RPSC OFFICAL WEBSITE VIEW

    RPSC SI result 2019: राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन ने आरपीएससी सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा के मार्क्स जारी कर दिए हैं। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा दी थी वो कमीसन की आधिकारिक वेबसाइट www.rpsc.rajasthan.gov.in पर जाकर रिजल्ट और कट ऑफ मार्क्स चेक कर सकते हैं। या निचे दिए गये पीडीऍफ़ में भी अपना रिजल्ट चेक कर सकते है |
    आपको बता दें कि आरपीएससी ने एसआई और पलाटून कमांडर भर्ती के लिए 7 अक्टूबर को संयुक्त परीक्षा का आयोजन किया था। राजस्थान पुलिस एसआई भर्ती के लिए परीक्षा ऑफलाइन मोड में लगी गई थी।
    अब फिजिकल एफिशियंसी टेस्ट के लिए सफल उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी गई है। राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन (RPSC) सब-इंस्पेक्टर पीईटी एग्जाम में स
    फल होने वाले अभ्यर्थियों को डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन के लिए बुलाया जाएगा। डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन के बाद आयोग फाइनल रिजल्ट जारी करेगा।
    आपको बता दें कि इस परीक्षा में 11346 उम्मीदवारों ने सफलता हासिल की है।  राजस्थान आरपीएससी सब-इंस्पेक्टर चेक करने के लिए अभ्यर्थियों को रोल नंबर, रजिस्ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ की जरूरत पड़ेगी. हालांकि आयोग ने फिजिकल एग्जाम की डेट अभी जारी नहीं किया है। 

    No comments

    SUGGEST

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad