click here

  • Breaking News

    UPHJS Result: एचजेएस 2018 की प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम घोषित


    उत्तर प्रदेश हायर ज्यूडिशियल सर्विस (एचजेएस) 2018 पार्ट तृतीय की प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया गया है। इस परीक्षा में सफल हुए कुल 1281 अभ्यर्थी 18 से 20 अक्तूबर तक आयोजित मुख्य परीक्षा में शामिल होंगे। इस परिणाम को हाईकोर्ट की ऑफिसियल वेबसाइट www.allahabadhighcourt.in पर अपलोड भी कर दिया गया है। आगे यहां सफल उम्मीदवारों की सूची का लिंक दे रहे हैं जिसे उम्मीवार डायरेक्ट चेक कर सकते हैं।

    रजिस्ट्रार चयन, नियुक्ति एवं वरिष्ठता सुशील कुमार रस्तोगी के अनुसार प्रारंभिक परीक्षा में न्यूनतम कटऑफ अंक पाने वाले 1248 और न्यायिक आदेश के आधार पर 33 अभ्यर्थियों को मुख्य परीक्षा के लिए सफल घोषित किया गया है। उन्होंने बताया कि 15 सितंबर को हुई प्रारंभिक परीक्षा में सफलता के लिए सामान्य वर्ग का न्यूनतम कटऑफ अंक 70, अन्य पिछड़ा वर्ग का 68, अनुसूचित जाति का 56 और अनुसूचित जनजाति का 45 निर्धारित किया गया था।
     प्रारम्भिक परीक्षा में सफल अभ्यर्थी अपने अंक हाईकोर्ट की वेबसाइट से डाउन लोड कर सकते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि प्रारंभिक परीक्षा में न्यूनतम कटऑफ अंक प्राप्त करने वाले 16 अभ्यर्थियों का अभ्यर्थन निर्धारित मानक न होने के कारण निरस्त कर दिया गया है।
    एचजेएस 2018 में सफल उम्मीदवारों की सूची-

    No comments

    SUGGEST

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad