click here

  • Breaking News

    Gmail में आया ये खास फीचर, यूज़र्स को था इंतज़ार

    WhatsApp से पहले Gmail में आया ये खास फीचर,


    जीमेल यूज़र्स (gmail) को एक ऐसा फीचर अपडेट मिल गया है, जिसका कई यूज़र्स को इंतज़ार था |दरअसल जीमेल के iOS और एंड्रॉयड दोनों यूज़र्स के लिए डार्क मोड फीचर (Gmail dark mode feature) रोलआउट कर दिया गया है 

    सिर्फ इन यूज़र्स को मिलेगा Dark Mode

    iOS 13 और iOS 10 पर चल रहे स्मार्टफोन्स बिना किसी सेटिंग्स में बदलाव किए ही जीमेल का डार्क मोड इस्तेमाल कर सकते हैं | Google ने बताया कि डार्क मोड अपने आप एडजस्ट होगा | गूगल पिक्सल फोन में अगर आप बैटरी सेवर ऑप्शन यूज़ कर रहे हैं तो जीमेल खुद से डार्क मोड में चला जाएगा|

    Dark Mode के फायदे
    रिपोर्ट के मुताबिक, डार्क मोड जीमेल ऐप के बैकग्राउंड को डार्क ग्रे में बदल देता है, जिसमें इनबॉक्स ल्डर समेत ज्यादातर ईमेल्स शामिल होते हैं. बता दें कि डार्क मोड से लो लाइट में फोन इस्तेमाल करने पर आंख पर ज्यादा असर नहीं पड़ता है. साथ ही इस फीचर की मदद से स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ बढ़ जाती है.

    Google Pay को मिला डार्क मोड
    इससे पहले गूगल पे को ये फीचर मिल चुका है. गूगल पे में ये फीचर उन सभी एंड्रॉयड फोन्स पर मिलता है जो कि Android Pie या उससे ऊपर के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम कर रहे हैं. पेड फ्री ड्रॉइड की रिपोर्ट के मुताबिक, 2.96.264233179 वर्जन का पार्ट है. जब आप ऐप को उसके लेटेस्ट वर्जन में अपडेट करेंगे और आपका स्मार्टफोन बैटरी सेविंग मोड पर होगा, तो ऐप अपने आप डार्क मोड में स्विच हो जाएगा.

    WhatsApp यूज़र्स अभी भी इंतज़ार में..
    जीमेल यूज़र्स को एक ऐसा फीचर अपडेट मिल गया है, जिसका कई यूज़र्स को इंतज़ार था. दरअसल जीमेल के iOS और एंड्रॉयड दोनों यूज़र्स के लिए डार्क मोड फीचर रोलआउट कर दिया गया है.

    No comments

    SUGGEST

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad