click here

  • Breaking News

    श्रीगंगानगर सहित प्रदेश में कई जगह भारी बारिश

    कई जगह झमाझम का दौर जारी, फसल को हुआ नुकसान-



    श्रीगंगानगर| आज राजस्थान में श्रीगंगानगर सहित बीकानेर, हनुमानगढ़, चुरु व विभेन्न ज़िलों में बारीश का दौर जारी रहा। प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश हुई।  पिछले 24 घंटों में 12 जिलों में बरसात रिकॉर्ड की गई। वहीं मौसम विभाग की माने तो अगले 24 घंटे 12 शहरों में भारी बारिश का अलर्ट है। जो हफ्तेभर तक बना रह सकता है। 
    मौसम विभाग के अनुसार अजमे, बांसवाड़ा, भीलवाड़ा, चित्तौड़गढ़, डूंगरपुर, झालावाड़, राजसमंद व उदयपुर में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। इन सभी जगह मंगलवार तक भारी बारिश का अलर्ट है। सिर्फ अजमेर में सोमवार तक का अलर्ट है। वहीं पश्चिमी राजस्थान में जैसलमेर, जालौर, जोधपुर और पाली में अलर्ट जारी किया गया है।
    पिछले 24 घंटों में सबसे अधिक तापमान श्रीगंगानगर में 28.2 डिग्री रहा। अजमेर में 18.6, भीलवाड़ा में 1.2, वनस्थली में 22.6, कोटा में 8.0, सवाईमाधोपुर में 11.0, बाड़मेर में 8.8, जैसलमेर में 5.2, जोधपुर में 0.5, माउंटआबू में 15.0, फालौदी में 2.0, बीकानेर में 8.4, एमएम बारिश रिकॉर्ड की गई। बीती रात 12 शहरों का तापमान 25 डिग्री से ऊपर रहा। इससे मोसम मे एकदम बदलाव आ गया सर्दी महसूस होने लगीं

    No comments

    SUGGEST

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad