click here

  • Breaking News

    पति का बेइंतिहा प्यार बना तलाक़ कि वजह

     पत्नी ने मांगा तलाक, कहा- कभी झगड़ते ही नहीं

    पति के बेइंतहा प्यार से बोर पत्नी ने मांगा तलाक, कहा- कभी झगड़ते ही नहीं
    आपने कभी एसा सुना है की ज्यादा प्यार करने से तलाक हो सकता है |जी हाँ , एसा ही एक मामला युएई में सामने आया है | जहाँ पति के ज्यादा प्यार करने कि वजह से पत्नी ने तलाक की अर्जी कोर्ट में लगा दी | यूएई की महिला का कहना है कि उसका पति उसे कुछ ज्यादा ही प्यार करता है | जिससे ऊबकर वह तलाक लेना चाहती है | फुजैरा की शरिया कोर्ट में महिला ने तलाक की अर्जी दी है | कपल की शादी को सिर्फ एक साल ही हुआ है | एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला अपने पति के ज्यादा प्यार को बर्दाश्त नहीं कर पा रही है | इसलिए उसने तलाक का फैसला किया है | उसने कोर्ट से कहा, वह मुझ पर कभी चिल्लाता नहीं है और ना ही उसने मुझे कभी उदास होने दिया | महिला ने कोर्ट को बताया, मैं इतने ज्यादा प्यार और स्नेह से परेशान हो गई हूं | यहां तक कि घर की सफाई में वह मेरी मदद भी करता है | वह कभी-कभी मेरे लिए खाना भी बनाता है | एक साल की शादी में हमारा एक भी बार झगड़ा नहीं हुआ | रिपोर्ट के मुताबिक, पति ने उसे इतना प्यार किया और उसके प्रति इतना उदार रहा कि इससे उसकी जिंदगी 'नरक' बन गई | महिला ने आगे कहा, मैं एक लड़ाई के लिए तड़प रही हूं लेकिन मेरे रोमांटिक पति के साथ यह लगभग असंभव हो गया है क्योंकि वह हमेशा मुझे माफ कर देता है और मेरे ऊपर तोहफों की बरसात कर देता है | मैं उसके साथ असलियत में बहस करना चाहती हूं, मुझे ये बिना किसी मुश्किल की जिंदगी नहीं चाहिए जिसमें मेरा पति मेरी हर आज्ञा का पालन करता हो.रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स ने कहा कि उसने कुछ भी गलत नहीं किया है बल्कि वह केवल एक परफेक्ट और आदर्श पति बनना चाहता था | यहां तक कि शख्स ने कोर्ट से अपील की कि उसकी पत्नी को केस वापस लेने के लिए कहा जाए | कोर्ट ने आपसी मतभेद सुलझाने के लिए कहा है |

    No comments

    SUGGEST

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad